Friday 4 October 2013

HINDI

डॉ. स्टीफन एच Allnutt 
M.B.Ch., बी, FRCPC, FRANZCP 
फोरेंसिक मनोरोग 
स्तर 5, सुइट 506, 75 मिलर स्ट्रीट, उत्तर सिडनी एनएसडब्ल्यू 2060 
पीओ बॉक्स 876, उत्तर सिडनी एनएसडब्ल्यू 2059 
टेलीफोन: 61 2 9929 2913 Facsmilie: 61 2 99292914 
10 अप्रैल 2012 

गोपनीय 
लोक अभियोजन के निदेशक के कार्यालय 
रिजर्व बैंक बिल्डिंग 
जीपीओ बॉक्स 595 
कैनबरा शहर अधिनियम 2601 
ध्यान दें: सुश्री सियान Jowit 
टेलीफोन: 61 6207 5399 
प्रतिकृति: 61 6207 5428 

सुश्री Jowit प्रिय 

उत्तर: अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबास्टियन बार्कर कारिदा 
जन्म तिथि: 5:54 बजे मंगलवार 25TH अगस्त 1970 1 घंटा और 57 मिनट बाद गफ विटलम आपूर्ति ब्लॉक की धमकी दी 
आपके संदर्भ: 201210593 

परिचय 

जनवरी 2012 दिनांक 25 आपके पत्र के लिए धन्यवाद. 

तुम्हें पता है मैं accussed, सिकंदर मार्सेल आंद्रे सेबस्टियन बार्कर Bailiff के संबंध में एक मनोरोग रिपोर्ट के साथ उपलब्ध कराने का अनुरोध किया. इस रिपोर्ट को 10 मार्च, 2012 और 27 मार्च 2012 को एक टेलीफोन कॉल पर एएमसी में accussed के साथ आयोजित एक नैदानिक ​​मूल्यांकन का प्रतिनिधित्व करता है. इस रिपोर्ट का उद्देश्य कथित ofending की सामग्री समय पर उसकी मानसिक स्थिति के संबंध में एक राय प्रदान करना है. 
उन्होंने नवंबर 27, 2008 को हुआ कि कथित अपराध के लिए मामूली चोरी सहित अपराधों की संख्या के साथ आरोप लगाया, और अप्रैल 2011 और दिसंबर 2011 के बीच किया गया है, कथित अपराध के लिए एक आपातकालीन कॉल सेवा के अनुचित प्रयोग, दूसरे के लिए आग और आपातकालीन स्थिति के लिए झूठा अलार्म दे कथित अपराध के लिए, कथित अपराध के लिए एक सुरक्षा हिंसा आदेश, कथित अपराधों के लिए परिसर पर अतिचार उल्लंघन. 
मैं पहले मार्च 2012 27 को एक रिपोर्ट उपलब्ध कराई है, इस रिपोर्ट में कहा कि रिपोर्ट में टाइपिंग त्रुटियों को ठीक करता है. 

भूमिका गोपनीयता और सहमति 

शुरू से मैं मैं उसकी मानसिक स्थिति के संबंध में एक मनोरोग रिपोर्ट के साथ आप प्रदान करने के लिए आप से अनुरोध एक मनोचिकित्सक था कि आरोपी को समझाया. मैं मुझे करने के लिए उपलब्ध कराई गई जानकारी गोपनीय नहीं होगा और यह न्यायालय में प्रस्तुत किया जाना चाहिए एक व्यापक जनता के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है कि उसे समझाया. मुझे लगता है वह यह समझ में आ रहा है और जारी रखने के लिए सहमति दे दी है कि देखने का गठन किया. 

प्रदाता नंबर 23951661 एबीएन 67 934 406 282 

अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबस्टियन बार्कर Bailiff 10 अप्रैल 2012 

सूचना का स्रोत 
मैं 9C और भाग 28A आचार भाग 28 नियम, जिला न्यायालय के नियमों के नियम 2 के विशेषज्ञ गवाह कोड को पढ़ने और उन संहिताओं से बंधे होने के लिए सहमत है. 
मैं की समीक्षा करने का मौका था: 
1. तथ्यों की पुलिस स्टेटमेंट. 
2. आपराधिक इतिहास. 
3, प्रासंगिक कानून अनुभाग. 
4. आरोपी द्वारा लिखे गए हैं जो यह आप द्वारा मुझे प्रदान प्रकट होता है संचार का एक नंबर. 

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वह एएमसी में जेल में रखा गया था उसे देखा था उस समय 41 था, वह नियमित रूप से एक मनोचिकित्सक या एक मनोवैज्ञानिक नहीं देख रहा था, वह भी था, वह दवा नहीं ले रहा था. 

क्लीनिकल मुद्दे 

शुरू से यह आरोपियों की प्रस्तुति असामान्य था कि कहा जाना चाहिए, वह एक टोपी चश्मा पहन रखा था, उसका प्रभाव गहरा था, वह दबाव और तेजी से भाषण प्रकट किया, वह एंजेला Magnocavallo के बारे में और से मुझसे बात करने की आवश्यकता को बाधित करने के लिए कठिन और जरूरी था सर्वप्रथम वह पहले से एक मोटर वाहन दुर्घटना में हो गया था कि समझाया, वह overfamiliar था, और perservated (बार बार एक ही विषय की ओर लौटने) और disinhibited. 

उन्होंने बर्नार्ड Collaery 20 साल के लिए एक दोस्त की गई है और वह अपनी प्रेमिका एंजेला Magnocavallo साथ संभोग कर रहा था कि था कि, उसके वकील बर्नार्ड Collaery अपनी प्रेमिका के साथ शामिल किया गया था कि मुझे कह रही द्वारा शुरू की है, वह बर्नार्ड Collaery उसके वकील था इस वजह से व्यथित और था वह अपनी प्रेमिका के साथ संभोग कर अव्यवसायिक था, बर्नार्ड Collaery 20 साल के लिए अपने पड़ोसी से किया गया था, वह यह उसके आश्वस्त एंजेला Magnocavallo वह अपने वकील के साथ एक रिश्ता रहा था उसे बताया कि परेशान महसूस किया. 

एक अवसर पर बर्नार्ड Collaery अपने मार्ग में आया और वह बर्नार्ड Collaery आया और एंजेला Magnocavallo उसे प्यार करता था उससे कहा कि एक दूसरे अवसर पर उसे और कहा कि पंच चाहिए कि उससे कहा, बर्नार्ड Collaery अभी भी अपने मामले में शामिल किया गया था, वह बर्नार्ड Collaery शामिल होने रखा बर्नार्ड Collaery 9 महीनों के लिए अपने घर में सोया था जो अपनी प्रेमिका के साथ संभोग किया था इससे पहले कि वह शामिल किया गया है. 

उन्होंने कहा कि वह 15 साल, 108 दिन और एक मोटर वाहन दुर्घटना में पुराने 12 घंटे जब अपने जीवन, वैनेसा Bayliss (उसकी बहन), में निकटतम व्यक्ति की मौत हो गई थी कि बताया गया है, यह बहुत ही उसके लिए परेशान कर रहा था, वह कोमा में था वह चार सप्ताह के लिए चेतना की हानि के साथ के बारे में चार सप्ताह के लिए इस के बाद कहा और उसके हाथ तोड़ दिया, वह यह हुआ कि समय पर ", 108 दिन और 12 घंटे 15 साल थी" कहा गया है. 

वह तो फिर वह अपने विश्वास है एंजेला Magnocavallo बर्नार्ड Collaery साथ रहा था कि रिश्ते के बारे में था कि कैसे परेशान के मुद्दे पर लौट आए, इस स्तर पर मैं वह इस मुद्दे पर काफी perserverative होने का मुझे दर्शन दिया. 

वह तो दुर्घटना के बाद उस राज्य पर चला गया, वह बेन वह "मूड की ऊंचाई, कम एकाग्रता अवधि, overtalkativeness, expanisiveness, overfamiliarity और उत्साह" का सामना करना पड़ा है कि कहा था, वह ब्लैकवेल प्रेस और से बाहर लाया मस्तिष्क क्षति पर एक किताब के लिए मुझे भेजा Lishman पृष्ठ 127 के लिए विशेष रूप से जिक्र है. 

उन्होंने कहा कि मुख्य न्यायाधीश हिगिंस के बारे में बात पर चला गया और फिर विश्व Helath संगठन आसपास के मुद्दों के बारे में बात पर चला गया और क्या हानि विकलांगता बाधा के लिए अंतर्राष्ट्रीय Classication के लिए निदान मानदंडों की तरह मुझे लग रहा था. 
अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबस्टियन बार्कर Bailiff 10 अप्रैल 2012 
उसे मैं उसकी मानसिक स्थिति के बारे में पूछा ध्यान केंद्रित रखने के प्रयास में, वह मैंने उसे देखा था, उस समय उनकी मनोदशा वह उत्साह या अवसाद से इनकार किया, सामान्य था ने कहा, वह अपनी एकाग्रता "" अच्छा था और तब मुझे यह बताने पर चला गया वह नई सालों दिवस और 14 जनवरी 2012 और 27 दिसंबर 2011 और 31 दिसंबर 2011 के बीच 14 दिनों में बाइबल पढ़ते हैं, वह भी बाइबिल बताते हैं के बारे में एक किताब की 700 पृष्ठों पढ़ा था कि, वह वह पढ़ा, तो वह सब कहा क्या करना है हो दूर distractions से और वह अपने पढ़ने पर ध्यान केंद्रित कर सकता था, वह वह वह मेजर के क्रीक के लिए Araluen को कप्तान फ्लैट को Queanbeyan के लिए कैनबरा "से उसकी बाइक ग्रस्त था मुझे समझाया कि उदाहरण के माध्यम से, उच्च ऊर्जा स्तर पर था घाटी और फिर Moruya प्रमुखों के लिए, स्वतंत्रता के लिए रोड "वह नेल्सन मंडेला की किताब मिल गया था" "और के बारे में 452 किलोमीटर की दूरी तय की, बाइक से कैनबरा में लौटे तो शुक्रवार की रात, शनिवार और रविवार को इसे पढ़ने और. 

इसके बाद वे बर्नार्ड Cumacille और वह मेल गिब्सन की वास्तविक नाम और मैं एबीसी समाचार देखा था तो उन्होंने मुझसे पूछा. ने कहा कि जो गेरार्ड Cumacille को वापस भेजा 

वह तब भेजा गया था करने के लिए, वह तो डेविड स्पाइसर के बारे में [david.spicer @ abc.net.au 61 2 8333 4294 61 2 8333 3070] वह दाऊद का असली नाम स्पिट्जर था कि, अपने सौतेले पिता के पहले चचेरे भाई ने कहा कि जो बात पर चला गया प्रोफेसर एरिका बेट्स और कहा कि उसे उसके पति मस्तिष्क ट्यूमर था और वे 1989 में एक आत्मघाती संधि में किया था, वह फिलिप डब्ल्यू बेट्स और एरिका स्पिट्जर की मां के बारे में बात की थी, वह स्पाइसर के लिए उसका नाम बदल गया जब भाई डॉ. जॉर्ज स्पिट्जर का भाई था (anglicised) नाम वह एक जीपी था. [उन्होंने डॉ. जॉर्ज स्पाइसर के साथ स्क्रैबल खेला और 2 खेल जीता हराया.] 

1989: बेट्स, एरिका, एलिजाबेथ क्रिस्टोफर, और बैरी मूर: Klabbers में "ऑस्ट्रेलियाई पूर्वाभ्यास तकनीक", जनवरी एट अल (संपादक) की जटिलता, अनिश्चितता और मूल्य संघर्ष से निपटने में दक्षता में सुधार पर सिमुलेशन गेमिंग: (Pergamon); 

1. प्रवेश 1979 के फिलिप बेट्स तिथि. बीकॉम, एलएलबी, FACHSE; FACLM माननीय. अभ्यास के क्षेत्रों. वैकल्पिक विवाद समाधान, अपीलीय, वाणिज्यिक, आम ... 
2. 1988, अंग्रेजी, पुस्तक संस्करण: ऑस्ट्रेलियाई स्वास्थ्य और चिकित्सा कानून रिपोर्टर: 1 मात्रा / फिलिप डब्ल्यू बेट्स, जॉन सी. Dewdney और सीसीएच स्वास्थ्य और चिकित्सा कानून में ... 

3. घर · सभी संस्करणों, इस संस्करण. 1990, अंग्रेजी, सम्मेलन कार्यवाही संस्करण: अस्पताल और चिकित्सा लापरवाही फिलिप डब्ल्यू बेट्स, ब्रायन Bromberger द्वारा / दावा है ... 

4. निर्माता: बेट्स, फिलिप, विषय:. देयता (कानून); देयता (लॉ) - ऑस्ट्रेलिया, मेडिकल न्यायशास्त्र - ऑस्ट्रेलिया - हैंडबुक, मैनुअल, आदि दर्शक: विशेष ... 

5. खोजें. घर, इस संस्करण. 1994, अंग्रेजी, पुस्तक संस्करण: मस्तिष्क क्षति: मेडिको कानूनी पहलुओं / फिलिप डब्ल्यू बेट्स, प्रधान संपादक, मार्को Migotto, उप संपादक. 

उन्होंने कहा कि वह 30 पर मानसिक हानि से दोषी नहीं पाया गया था, ने कहा कि नवंबर, 2011 [मुख्य न्यायाधीश टेरेंस हिगिंस संयुक्त राष्ट्र विश्व स्वास्थ्य संगठन अंतर्राष्ट्रीय वर्गीकरण हानि विकलांगता बाधा कानून बनाया] और घर लौट आए और एक निरोधक आदेश नहीं थी और एंजेला Magnocavallo अपने निवास अतीत हर एक चला गया दिन. [एंजेला Magnocavallo नौ महीनों के लिए मेरे सीली में दो बार 7 orgasms या तीन बार मजा किया] [मैं कर सकता बिल सात संभोग पैकेज प्रति उसे $ 7,000,000] 

उन्होंने एंजेला Magnocavallo उसके पड़ोसी ने कहा कि, हा बस स्टॉप के पास उसकी बहन से मिला था और जनवरी 2011 के बारे में उसे करने के लिए शुरू किया गया था, वह एक सप्ताह के लिए उसे नहीं देखा था और एक सप्ताह बाद वे कॉफी था और फिर एक रिश्ते में प्रवेश किया फरवरी और अक्टूबर 2011 के बीच चली. 
फरवरी से अक्टूबर 2011 तक वह एंजेला Magnocavallo साथ एक अंतरंग संबंध थे, वह कोई बिंदु पर वह संबंध समाप्त किया था. 

एंजेला Magnocavallo वह लगभग 10 वर्षों के लिए है और वह वह तीन नौकरियों होने से आदत तेजी लाने का समर्थन किया है कि गति का इस्तेमाल किया उससे कहा कि, वह इस ने कहा कि जब वह वह गति खरीदने के लिए पैसा मिल गया है कि इसका मतलब यह करने के लिए ले लिया है, वह एंजेला Magnocavallo से बचने के लिए पर्थ छोड़ दिया विश्वास है कि वह आपूर्तिकर्ता [परीक्षण] से जुड़े एक कानूनी मामले में शामिल किया जा रहा है, एंजेला Magnocavallo गति की आदतों के बारे में उसे tellling द्वारा एहसास हुआ और वह तीन नौकरियों था कि गया होता क्योंकि वह इस महत्वपूर्ण सोचा था, वास्तव में, उनके विचार में, वह काम कर रहा था कि. 

यह एंजेला Magnocavallo अपने "पूरे letterbox" पहुँचा और अपने मेल के सभी पढ़ा था जब अक्टूबर 2011 तक नहीं था;, वह उसका विश्वास खाते का उपयोग करना चाहता था, वह अपने वकील और सार्वजनिक वकील से मुलाकात की थी, वह अपने वकील, बर्नार्ड Collaery, मुलाकात ग्राहक गोपनीयता का उल्लंघन किया था, जो वह अपने मेल के माध्यम से देखा था, क्या उसका विश्वास था कि वह पता लगाया. 

इसके बाद वे फिर से पहले वह एक मोटर वाहन दुर्घटना में किया गया है और एक महीने के लिए बेहोश था कि समझाया, वह अब इस का एक परिणाम के रूप में अपने वैध हकदारी "करोड़ों डॉलर" सोचा था कि कहा है, वह उस में "भाग लिया" कभी नहीं किया था क्योंकि उन्होंने कहा, "उच्च न्यायालय" में था, वह मर्सिडीज बेंज के लिए प्रकाश ने स्वीकार किया है कि एक डायोड शुरू की वजह से सड़क यातायात प्राधिकरण मुकदमा से वह एक करोड़पति नहीं होगा, वह एक अरबपति होगा - डेमलर क्रिसलर. [मर्सिडीज बेंज - डेमलर क्रिसलर 7 कारें मेरे जीवन के आराम के लिए मुझे chauffer मेरे विद्वान के लिए बूट में एक अरब डॉलर ले जाने प्रत्येक होगा] 

उन्होंने कहा कि वह 19 थी जब वह एक "विद्वान" था कि समझाने पर चला गया, वह अपनी एफआइआर विचार खरीदने के लिए एक लाख डॉलर Offerred था [विलेज रोडशो], और उसकी माँ का भाई (चाचा [विल्फ्रिड] बार्कर) केवल अंतर्राष्ट्रीय करने के प्रस्ताव को नहीं जीता ओलंपिक समिति ने 2000 के ओलंपिक आयोजित करने की, वह तो मीडिया और सिडनी ओलंपिक के लिए विपणन के अधिकार में $ 2600000000 उठाया. 

[खेल विपणन और प्रबंधन सूट 401, 4, 39-41 Chandos स्ट्रीट सेंट Leonards एनएसडब्ल्यू 2065 61 2 9959 3466 61 2 9929 5218 कार्यालय प्रबंधक किम होगार्थ khogarth@smamgroup.com] 

अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबस्टियन बार्कर Bailiff 10 अप्रैल 2012 

उन्होंने कहा कि उनकी मां उनके विचार से कहा था और चाचा बार्कर यह एक "करोड़ों डॉलर का विचार" था, वह 13 वर्ष की थी जब वह 1983 में एक कमोडोर 64 कंप्यूटर दिया गया था, वह मूल में प्रोग्राम और माइक्रोसॉफ्ट डिस्क ऑपरेटिंग सिस्टम तारीखों के लिए दो रिक्त स्थान था मनाया , माह और वर्ष 1983 में वह 31 दिसंबर 1999 में तारीख इस प्रकार वह "Y2K समस्या" के लिए क्षमता की (1983 में) पता था कि 2000 तक बदल जाएगा रखा था कि, वह यह है कि हर किसी को तो कहा, 14 साल बाद, खर्च पैसे भर्ती प्रोग्रामर Y2K समस्या पर काबू पाने के लिए है, इस वजह से हर किसी को माइक्रोसॉफ्ट के खिलाफ कानून सम्मत कार्रवाई करने में सक्षम होने के लिए, वह तो 1983 में वह यह जानता था कि राज्य पर चला गया. [इंटरनेशनल बिजनेस मशीन मुझे $ 3777000000000 चुकानी होगी तुरंत] [माइक्रोसॉफ्ट तुरंत मुझे $ 3777000000000 चुकानी होगी] 

उन्होंने कागज के एक टुकड़े पर नामों की एक संख्या की ओर इशारा किया, एक "Bailiff" था, वह उस Bailiff एक "पुलिस अधिकारी के साथ मामूली कोर्ट आधिकारिक" का मतलब ने कहा, "बार्कर" न्यायालय के एक घोषक मतलब है कि ", उन्होंने कहा कि, सभी न्यायालयों और दुनिया भर कालोनियों में लोगों की बार्कर की सूची का एक परिणाम के रूप में बार्कर की सूची कहा जाता था. [Bailiff के इंग्लैंड के राजा बनने के लिए एक पोप बैल के साथ 1066 में नॉरमैंडी से इंग्लैंड चले गए] [मैं करने के लिए एक पोप बैल की मांग इंग्लैंड के राजा, राजाओं का राजा बन गया और वेटिकन के पोप सूट में रहते हो तुरंत, आप मुझे अभी तक कौन हूँ महसूस करते हैं?] 

इसके बाद वे अपने पिता तैनात थे समझाया कि वह वूमेरा रॉकेट रेंज के लिए गया था और रेत के टीलों में (10 साल की उम्र में), वह सूर्य के कुछ से परिलक्षित किया जा रहा है कि देखा, एक वर्ष के लिए हैमिल्टन को [हम चले गए थे], वह पीछा प्रतिबिंब और एक पत्थर शिकार उपकरण मिल गया है, वह पूरी तरह से इस सज्जित अपने अंगूठे और उंगली का एहसास हुआ, वह किसी और के "पिछवाड़े" में था कि 10 साल की उम्र में महसूस किया है और इस जगह के लिए किराए पर भारी होगा. 

इस बिंदु पर वह पढ़ने के लिए मुझसे आग्रह किया, वह तो अपने पिता को लंदन में किया गया है और एक "बॉबी" था और अपनी मां के दादा (बिली बार्कर) 1883 और 1931 के बीच की सेवा ऑस्ट्रेलिया के इतिहास में सबसे लंबे समय तक सेवारत पुलिस, था कि था कि समझाया मामला आर वी Bailiff 2011. [संयुक्त राष्ट्र आईसी IDH मिसाल] [ACTSC 214] 

इसके बाद उन्होंने उच्च न्यायालय में तैयार पहले मामले के संदर्भ में किए गए, 21 में वह करने के लिए अनुबंधित किया गया था 
स्क्रैबल पूरित है कि उत्पादों को विकसित, वह उच्च न्यायालय में किया था पहली बार इस मामले पर सूचना मिली थी, जिसमें मुख्य न्यायाधीश के खिलाफ की गई थी, इस मामले में ऑस्ट्रेलिया में हर पुलिस आयुक्त स्थापित करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई अपराध आयोग के लिए कैनबरा से संपर्क करने के लिए प्रेरित किया. 

उन्होंने कहा, "Mabo" मामला कर रहा था तो वह 30 वर्ष के थे जब उनके चाचा ने उस से पूछा, वह एक वकील नहीं था, लेकिन अपने परिवार के नाम Bailiff था, उन्होंने कहा कि वह "एक उच्च न्यायालय ने रिट" तैयार एक आदिवासी आदमी के लिए एक मामला ऐसा करके उसकी चुनौती मिलान , एक परिणाम के रूप में सभी दूतावासों अंतरराष्ट्रीय कानून का उपयोग कर जांच भी शुरू की, तो "यह" वापस उनके देश के लिए और अंत में एक "पोप विधेयक वहाँ था ले लिया पोप के लिए [नोबेल शांति पुरस्कार. 
चीन और 370 लाख देशी लोग के अधिकार के लिए ओशिनिया और संयुक्त राष्ट्र के नियम के लिए नोबेल शांति पुरस्कार के लिए पोप की माफी के लिए नोबेल शांति पुरस्कार के लिए माफी] 

मैं अक्सर का धागा खो दिया था उसके खाते उसकी तेजी भाषण यह मुश्किल मुझे का पालन करें और उस ने मुझ से संवाद स्थापित किया गया था समझ में क्या करने के लिए बनाया है. 

मैं एंजेला Magnocavallo के बारे में उससे पूछा, वह एंजेला Magnocavallo अक्टूबर 2011 में उसकी गति आदत के बारे में उसे बताया था कि कहा गया तो वह इस गति एंजेला Magnocavallo इस्तेमाल किया जागरूक बने क्षण वह यह रिपोर्ट करने के लिए जा रहा था, एक अच्छा विचार है, वह करने की स्थिति में नहीं था वह उच्च न्यायालय में मामलों कर रहा था क्योंकि गति था जो किसी के साथ सहयोगी. [मैं सिर्फ 72 भाषाओं में इंटरनेट पर डाल दिया, यह रिपोर्ट करने के लिए नहीं जा रहा हूँ] 

कथित हमलावर का खाता 

दिसंबर 2011 तक के बारे में अपमानजनक अवधि नवंबर 2008; वह उस अवधि के समय के दौरान अपने मूड अच्छा था, वह किसी भी महत्वपूर्ण अवसादग्रस्तता लक्षणों का समर्थन नहीं किया था ने कहा, वह पर्याप्त नींद, भूख, ऊर्जा, प्रेरणा, एकाग्रता, आत्म सम्मान का समर्थन किया है, वह किसी भी इनकार किया हितों, वह आत्महत्या के विचार से इनकार किया. 

उन्होंने कहा कि इस तरह की आवाजें, दर्शन, स्वाद, खुशबू आ रही है, टीवी से संदेश, रेडियो या अखबार के रूप में किसी भी अवधारणात्मक गड़बड़ी का समर्थन नहीं किया है, वह यह है कि किसी को भी उसे नुकसान या मारने की योजना बना रहा था पर विश्वास नहीं किया, वह किसी भी बाहरी नियंत्रण से इनकार किया. 

अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबस्टियन बार्कर Bailiff 10 अप्रैल 2012 

उन्होंने कहा कि समय में वह किसी भी दवाओं या अल्कोहल का उपयोग किया गया था कि इनकार किया. 

27 नवंबर, 2008 

[उसकी बकवास पोस्ट करने के लिए] वह उच्च न्यायालय के समक्ष होने की यह "बहुत गंभीर बकवास था कि मालिक को बताया, उन्होंने कहा कि वह newsagency पर" आदमी "उसे टिकटें बेचने से इनकार कर दिया कि, आर्थिक रूप से सुरक्षित था, वह कुछ भी चुरा लिया है कि कभी नहीं कहा ", वह के रूप में अच्छी तरह से newsagents खिड़कियों और साइनेज से सभी के मालिक जंक मेल लिया और वह अपमान महसूस किया क्योंकि बकवास बिन में फेंक दिया उस रात, वह तो कहीं टिकटों की एक $ 1000 के लायक खरीदा है वह यह चोरी नहीं था, वह था कोई इरादा स्थायी रूप से उसे वंचित करना, उस स्तर पर वह दुकान के सामने 38 जीवित था, वह दवा लेने नहीं गया था, वह एक मनोचिकित्सक नहीं देख रहा था, वह मामलों के निर्माण के लिए काम कर रहा था, वह की लापरवाही से जुड़े मामलों के बारे में देश aroung जानकारी तैनात उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश ने अपने वकील उसे उच्च न्यायालय में आपराधिक गतिविधियों का प्रतिनिधित्व था. 

14 अप्रैल 2011 

उन्होंने कहा कि पुलिस स्टेशन के पास गया, वह एक पुलिस अधिकारी नहीं था जो सोचा था कि जूनियर व्यक्ति था, वह पुलिस अधिकारी से बात करने का एक ही तरीका है एक फोन कॉल करने के लिए सोचा था, वह वह एक कनिष्ठ स्वयंसेवक सोचा था, वह आपातकालीन फोन किया वह वोडेन थाने में बदतमीजी के साथ प्रस्तुत करने के लिए तैयार नहीं किया गया था, उस पर "000" फोन में है. 

14 जून 2011 

जून 2011 में वह घर पर रहते हैं, 40 साल की उम्र थी, वह किसी भी मनोरोग दवा नहीं ले रहा था, वह अपने पुराने ब्लॉक एक रोपण विभिन्न बीज और पेड़ों से पुराने पेड़ों को हटाने के उस वर्ष का सबसे अधिक खर्च किया था, वह कई अलग अलग स्थानों से इन एकत्रित किया गया था; वह यह सूखा नहीं मिला और वह पत्तियों के तहत अधिक कीट गतिविधि है और प्रजनन क्षमता में वृद्धि होगी तो वह जमीन को कवर करने के लिए अपने पिछवाड़े के लिए इन जुटा रहे थे ताकि कैनबरा में जमीन सूखी है. 

जून 2011 में उन्होंने कहा कि वह एक पत्ता बैग था ने कहा, वह कैनबरा एवेन्यू (हाड पर) में था, वह पत्ते के साथ चार में से एक टन [बालू] बैग के बारे में भर दिया था, वह वह पत्तियों उठाया था और पर "आदमी बताया वह पत्तियों उठाया और उन्हें ले अगर वह दिमाग अगर वह इस व्यक्ति से पूछा, वह स्वागत में चला गया और वह एक रेक उधार ले सकता है पूछा, पत्तियों प्रकृति पट्टी पर थे कि जिम "वह में चला गया जब वे एक था वह मूंगफली की एक थैली के बदले में सभी पत्ते से भी अधिक होगी वहां मूंगफली के बैग और कहा; व्यक्ति यह सदस्यों के लिए ही था उससे कहा, आरोप लगाया कि वह जिम का सदस्य बनने का सुझाव दिया है, वह व्यक्ति के व्यवहार ने कहा कि "शत्रुतापूर्ण और उसे धमकी", वह इस व्यक्ति वह है कि वह अवैध रूप से एक जिम में उसके परिसर परिवर्तित जानता था कि पता नहीं था ने कहा, वह इस व्यक्ति "आप छोड़ नहीं है अगर मैं पुलिस को फोन होगा" उसे बताया था, तो आरोपी वह एक एम्बुलेंस कॉल ने कहा, वह दरवाजे के बगल में घर में पत्तियों के चार बैग ले लिया और फिर एक कारवां में छिपा रखा है, अगर किसी को एक एम्बुलेंस कॉल जब पुलिस ने कहा कि वह भी बुला रहा था एक एम्बुलेंस को फोन करके, के रूप में अच्छी तरह से यह सुन सकते हैं कि समझाया एक "समस्या" की पुलिस को सूचित, एम्बुलेंस भी जिम में आदमी से बात करेंगे, यह पुलिस जिम में पहुंचे और व्यक्ति को एक आदमी अपने पत्ते raking था क्योंकि पुलिस को बुलाया गया है कि समझाने के लिए होता है कि जब मतलब , वह पुलिस और एम्बुलेंस नीचे जिम में आदमी शांत हो जाएगा उम्मीद; पहुंचने एम्बुलेंस वह अपने सुरक्षा (पुलिस पहले से एक व्यक्ति को गोली मार दी और यह उसके लिए सुरक्षात्मक था तो उसे व्यक्ति को पक्षाघात कर दिया था) के लिए डर था कि संकेत होता है, पुलिस के बाद आया वह चित्रों के लिए गया था और वह बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था, वे उसे गिरफ्तार कर लिया है कि वे अपने घर के लिए आया था और एक पेड़ पर चढ़ के बाद दिन पर उन्होंने कहा, "000" ट्रिपल, वह बातचीत अधिकारी से एक वह उसे शूट करना चाहते हैं ने कहा था कि कहा वह एक negotiatior के रूप में वहाँ के रूप में था, लेकिन उसके साथ उसकी बंदूक नहीं, वह पुलिस को नियमित रूप से उसे धमकी में कहा गया है, और पेड़ अपने ही सुरक्षा थी चढ़ाई. [सार्जेंट एड्रियन क्राफ्ट 3260 और सार्जेंट हैरी थॉमस Hains 4928] 
[मेरे वकील बर्नार्ड Collaery अटार्नी - जनरल ऑस्ट्रेलियाई सेना विशेष वायु SERICES बंधक वार्ताकार मुझे मैं पेड़ था whilst बजी और सार्जेंट एड्रियन क्राफ्ट 3260 अपने 12 ऑस्ट्रेलियन फेडरल पुलिस ने एक पेड़ पर चढ़ने के लिए शूट करने के लिए सहमत नहीं अगर मैं नीचे मिलेगा अगर मुझसे पूछा बहुत सार्वजनिक रूप से प्राणघातक Narrabundah दुकानों पर गोली मारकर हत्या होने की] 

अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबस्टियन बार्कर Bailiff 10 अप्रैल 2012 

7 जुलाई, 2011 

उन्होंने एंड्रयू जोन्स एक casfe ने कहा, वह सड़क के नीचे पत्तों खींच रहा था क्योंकि वह नीचे पत्तियों के चार बैग खींच रहा था जब सड़क एंड्रयू जोन्स उसके सींग tooted, वह जहां तुम मुझे चाहते हो अतीत एंड्रयू जोन्स कैफे पत्ते घसीटा और "मोटी कहा ? पत्ते ड्रॉप ", एंड्रयू जोन्स पहले उसके सींग tooted था और उसके खिलाफ एक निरोधक आदेश मिल गया था, एक बार वह एंड्रयू जोन्स वह निरोधक आदेश का उल्लंघन किया था कह पुलिस को बुलाया निरोधक आदेश मिल गया है, वह पुलिस के एक बयान ले रही है कि पता था मजिस्ट्रेट वह हुआ जिसमें कहा गया कोर्ट के इस बाहर खारिज होगा, एंड्रयू जोन्स अपमानित महसूस किया है. 

2 अगस्त 2011 

उन्होंने निरोधक आदेश के एक सम्मन उल्लंघन कार्य किया गया है, वह वह यह फोटोकॉपी एक सम्मन कार्य किया गया, क्योंकि वह एक पेड़ पर चढ़ गए और पहली मंजिल पर और अचल संपत्ति एजेंट की खिड़की के माध्यम से मिला; निरोधक आदेश वह चल नहीं सकता है 10 मीटर के भीतर तो वह उल्लंघन निरोधक आदेश से बचने के लिए एक पेड़ पर चढ़ गए और "लेखन प्लेस लायक शब्द" के लिए प्रतियां दी और फोटो दिया था, वह अगस्त कैफे के 10 मीटर के भीतर और 4 पर नहीं जाना था तो वह फिर आग बाहर निकलने के नीचे चला गया 2011, उसकी आत्मा और सौंदर्य Slaon के पास गया और उन्हें भी दस्तावेज की एक प्रति दे दी है, दरवाजे चोरी होने से सफेद वस्तुओं की रक्षा के लिए बंद नहीं किया गया था क्योंकि वह ब्यूटी सैलून की आत्मा में सोए थे, यह वह रहते थे, जहां से सड़क पर था , 5 अगस्त 2011 वह डैनी बेकरी के लिए एक दस्तावेज़ दिया. 

अक्टूबर 2011 

अक्टूबर 2011 और 14 नवंबर 2011 के बीच, वह कई अवसरों पर एंजेला Magnocavallo का दौरा किया, [वह उसे सात orgasms के हर प्रवेश देने के अपने सीली Posturepedic में नौ महीनों के लिए उसके प्रवेश किया था] वह उसके साथ क्या हो रहा था समझ में नहीं आया कहा, इसके अतिरिक्त में बर्नार्ड Collaery एंजेला Magnocavallo उसकी कार ऋण देने और उसके ईंधन के लिए भुगतान किया गया था, एंजेला Magnocavallo वह बात करना चाहता था तो वह एक नोट छोड़ ने कहा था, तो उन्होंने कहा, "बात" और फिर पुलिस के आसपास आया था और अतिचार के लिए उसे गिरफ्तार कह रही एक नोट छोड़ दिया और सेवा की उसे निरोधक आदेश के साथ तो वह एंजेला Magnocavallo तक नहीं जा सकी. 

24 दिसंबर 2011 

एक गिरफ्तार हिंसा आदेश एंजेला Magnocavallo और अक्टूबर / नवंबर 2011 में बर्नार्ड Collaery द्वारा उनके खिलाफ बाहर ले जाया गया था, एंजेला Magnocavallo उसे पास रहते थे, वह अपने पड़ोसियों में से एक से बात कर रही दुकानों पर बैठा हुआ था, वह 100 मीटर की दूरी पर उसे फार्म था; दुकान उसके घर के सामने था, वह, वह कभी नहीं छोड़ा उसके पास से 50 मीटर की दूरी पर चला गया है, वह वहाँ पूरे समय बैठे थे, वह पहले उसे वह "अपने इतालवी दोस्त को डोमिनिक [Celestino], बर्नार्ड Collaery shaging था एंजेला Magnocavallo कहा देखा था जब ", वह करीब आया जब वह वह सुरक्षा के आदेश के उल्लंघन में पता था और वह तीन स्वतंत्र गवाह के आदेश का उल्लंघन किया था. 

उन्होंने कहा कि वह एक "नियंत्रण सनकी" था और वह डोमिनिक [Celestino] कहा था कि माना जाता था क्योंकि एंजेला Magnocavallo शिकायत की कि कहा और उसके दोस्त बर्नार्ड Collaery shagging था कि उसके दोस्त, यह वह बर्नार्ड Collaery एंजेला shagging ने कहा कि वास्तव में था Magnocavallo और इसलिए वह गलत था, वह वह अपने फैक्स नियंत्रित करने के लिए कोई क्षमता थी गुस्से में था क्योंकि वह एक शिकायत की थी. [हर औरत 7 orgasms के प्यार होता है] 

एंजेला Magnocavallo ताकि वह उसके कार्यस्थल फैक्स और फोन वह क्या सोच रहा था के बारे में कॉल किए, वह उसे यात्रा नहीं कर सकता है कि एक शर्त है, वह वह hter साथ एक रिश्ते में किया गया था और वह उसके साथ संवाद स्थापित किया गया था समझाया, परोसा कोई निरोधक आदेश नहीं थी समय पर. 
वह अपने विश्वास खाते का उपयोग करने की लिखित सहमति के लिए कहा था, वह लिखित अनुमति मिल गई और चार टुकड़ों में फाड़ दिया था, हा शौचालय में गया था और वह उसे रोकने की कोशिश की थी, एंजेला Magnocavallo के पीछे समाप्त हो गया था और वह रोकने की कोशिश कर रहा था उसे, वह किसी भी आक्रमण से इनकार किया है, वह किसी भी खतरे को बनाने से इनकार किया है, वह रोजगार की उसके घर के पास गया तो वह इस सम्मेलन कक्ष से बाहर आ गया है. [मैं केवल महिलाओं को गर्भावस्था के लिए $ 7 ​​लाख दे] 

[भगवान का आशीर्वाद बर्नार्ड: ऑस्ट्रेलियाई Aborigininal कानून बर्नार्ड Collaery धार्मिक एक और आदमी की प्रेमिका लेने के अपराध के लिए मौत की speared हो जाएगा मतलब] 

अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबस्टियन बार्कर Bailiff 10 अप्रैल 2012 
अन्य मुद्दे 

2011 में वह लिफाफे बाहर पोस्ट करने के लिए जारी रखा: वह 659 शायर, 800 पुलिस स्टेशनों और एक 1,000 आपातकालीन सेवाओं के स्थानों के लिए कहा उन्हें तैनात हैं, वह यह (ऑस्ट्रेलिया के रॉयल मिलिट्री कॉलेज अध्यक्षता वह मुझे करने के लिए उपलब्ध कराई गई एक दस्तावेज़ की ओर इशारा किया था और अधिक कहा - Duntroon), वह अधिक पृष्ठों से अधिक लोगों को ऑस्ट्रेलियन फेडरल पुलिस ने उसके सिर पर बंदूक की थी कि एक झूठा आरोप लगा बनाने के लिए राहेल मिशेल Piercey के खिलाफ कार्यवाही की थी कि इस तथ्य के बारे में शिकायत करने के लिए Duntroon से संपर्क देश के चारों ओर चला गया है, वह यह एक झूठा आरोप लगा था कि इस बात को दोहराया था. 
मित्रों और इस पेज को सुप्रीम कोर्ट में पिछले साल के सबूत बन गया वह उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश ने कहा और वह बाद [साथी] बन गया था. 
वह राहेल मिशेल Piercey के साथ पेश किया गया था कि कहा गया है, उसका जीवन उसके द्वारा प्रभावित किया गया था, वह उसने कहा कि वह आरोपों के लिए 60 बार गिरफ्तार किया गया था क्योंकि उसे बदनाम करना चाहता था जो लोगों द्वारा गिरफ्तार किया गया था, उच्च न्यायालय में मामला डाल समय से कि कोई पदार्थ था;. वह लगातार उनके खिलाफ साजिश रच रहे थे जो लोगों के खिलाफ उच्च न्यायालय में कार्यवाही न होने के कारण वह उसे बदनाम करने के लिए चाहते थे जो लोगों द्वारा गिरफ्तार किया गया था [राहेल मिशेल Piercey के वकील रिचर्ड Refshauge ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय विश्वविद्यालय द्वारा काम पर रखा गया था] 

सूची झूठे आरोपों बनाने के लिए राहेल मिशेल Piercey उकसाया था और इस सूची (दस्तावेज़ में alluded) पर सब लोग एक दूसरे के साथ संवाद कर रहे थे कि, वह वर्तमान में वे अभी भी संवाद स्थापित कर रहे थे विश्वास नहीं था लेकिन वे पहले किया था. 

लेकिन उन्होंने कहा कि वह मस्तिष्क क्षति था क्योंकि वह समाज द्वारा तंग किया गया था कि में अन्याय देख रहा था. 
अगस्त 2011 के बीच वह [फैक्स] एंजेला Magnocavallo कई फैक्स भेजा था एक नवंबर 2011, एंजेला Magnocavallo 9 महीनों के लिए अपने प्रेमी के लिए किया गया था, वह यह कर रही "अच्छा संचार" सोचा था कि, वह यह सामान्य ज्ञान था कि कोई भी कभी भी कहा गया है कि दोस्तों के साथ बाहर चला गया, वह एंजेला Magnocavallo उसके साथ संपर्क से इनकार कर दिया और कहा कि वह "नहीं" व्यक्तिगत संबंधों के संदर्भ में समझा उससे पूछा था समझा मैंने उससे पूछा, उन्होंने कहा, "तुम मुझे जो समझ में नहीं आता कहा, मैं करने के लिए मुद्दों को ले उच्च न्यायालय, मैं वह नैतिक रूप से "मुझसे बात करने के लिए आया था क्योंकि उसका पीछा करना जारी रखा. 
पिछले मनोरोग, परिवार, चिकित्सा और मादक द्रव्यों के सेवन इतिहास 

वह पांच दिन के लिए वोडेन घाटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब वह पहली सितंबर 1992 21 पर एक मनोरोग देखा था, वह निदान, वह यह "कुछ भी नहीं था" सोचा था क्या यकीन नहीं था, उन्होंने कहा कि वह कभी भी किसी भी लगातार चल रहे उपचार प्राप्त किया था पर विश्वास नहीं किया एक मनोचिकित्सक द्वारा. 

उन्होंने 1985 में एक मोटर वाहन दुर्घटना का सामना करना पड़ा [Jerrawa क्रीक शिकार जहाँ "गति सीमा कम थी जब सड़क एक जाना 30 साल के लिए डिजाइन किया गया था के रूप में सड़क में superelevation गलत है"], के रूप में पहले से ही वर्णित है, और वह मस्तिष्क क्षति था कि मुझे बताया , वह किसी मनोरोग चिकित्सा कभी नहीं लिया था, वह आत्महत्या का प्रयास कभी नहीं किया था, वह वह ललाट पालि नुकसान से पता चला था जो neuropsychological परीक्षण किया था मुझे बताया था. [न्यू साउथ वेल्स वैनेसा केमिली Bayliss 19-10-69 7-12-85 मेरी बहन की हत्या के लिए मुझे तुरंत मुआवजा 7 अरब डॉलर और $ 3777000000000 चुकानी होगी] 

उन्होंने कहा कि मानसिक बीमारी के पारिवारिक इतिहास के ज्ञान से इनकार किया. 
उन्होंने दवाओं का दुरुपयोग कभी नहीं किया था, वह सामाजिक रूप से पिया लेकिन बार बार पिया. 
उन्होंने कहा कि मधुमेह, उच्च रक्तचाप, कैंसर, हृदय रोग, मिर्गी, आक्षेप, दिमागी बुखार, इन्सेफेलाइटिस, सिर की चोट, थायराइड या हार्मोन संबंधी समस्याओं के साथ का निदान नहीं किया गया था. 
उन्होंने कहा कि प्रसव पूर्व कठिनाइयों से इनकार किया, और उसकी उसकी मील के पत्थर सामान्य थे लेकिन आठ सप्ताह के समय से पहले पैदा हुआ था. 

अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबस्टियन बार्कर Bailiff 10 अप्रैल 2012 

उन्होंने कहा कि वर्ष 12 प्राप्त किया: उन्होंने कहा कि वह कोई सीखने की समस्याओं था ने कहा, वह एक से अधिक औसत छात्र था, वह कोई कठिनाई दोस्त बनाने या बनाए रखने की थी, वह अच्छी तरह से शिक्षकों के साथ पर मिल गया है, वह दुर्घटना के बाद वह बन गया है कि निष्कासित या निलंबित कर दिया है, लेकिन कभी नहीं कहा था करीब friendes से अलग और रॉयल कैनबरा अस्पताल में समय का एक महत्वपूर्ण अवधि खर्च: वह स्मृति या महत्वपूर्ण behaviourial समस्याओं का समर्थन नहीं किया. 

उन्होंने कहा कि तीन में से एक परिवार से आया है, वह दूसरे ज्येष्ठ था, वह 10 साल का था जब उसके माता - पिता से अलग है, वह उसकी माँ द्वारा लाया गया था, लेकिन उसके पिता को देखने के लिए जारी किया है, वह घरेलू हिंसा, यौन शोषण या शारीरिक शोषण को उजागर होने से इनकार किया , हालांकि वह एक प्यार और समर्थन पारिवारिक वातावरण से आया है, [वह मुझे mogadon, serepax, वैलियम, Tenuate dospan, मारिजुआना और शराब का इस्तेमाल किया उसकी माँ बताने और उसे और उसकी बहन की गंदगी बाहर कोसते नहीं किया, या वैनेसा "हम कहा एक साथ (दोस्त क्रीक रोड लाइट नीचे 5.5km) घर चलना होगा ताकि हम मां के रूप में एक साथ घर लाने के रूप में ज्यादा वह हम दोनों के मार सकता है के रूप में हम में से एक पार्टी की योजना बनाई नहीं जा सकता. "] वह 16 साल का था जब उसकी बहन [वैनेसा] की मृत्यु हो गई. [ह्यूम राजमार्ग के रूप में जाना सड़क Jerrawa क्रीक नासिक में superelevation के कारण] 

रोजगार के संबंध में उन्होंने कुछ हद तक अस्पष्ट लग रहा था, वह [विलेज रोडशो द्वारा] एक मिलियन डॉलर से 19 साल की उम्र और अपनी खुद की कंपनी शुरू करने पर ofered किया जा रहा करने के लिए alluded, वह वह "निजी क्षेत्र" में "कई लोग" द्वारा नियोजित किया गया था लेकिन यह वह इस के संबंध में कोई विशेष जानकारी दे सकता है प्रकट नहीं किया था. 

उनका पहला रिश्ता दो साल के लिए इस वर्ष 11 और 12 में किया गया था, उसके अगले रिश्ता 12 1997 में महीनों और एंजेला Magnocavallo साथ 9 महीनों के लिए निम्नलिखित रिश्ता था. 
प्रलेखन की समीक्षा 

इस रिपोर्ट में उन्होंने डॉ. सिडनी स्मिथ मई 1996 7 पर उसे देखा, यह देखते हुए कि डॉ. सिडनी स्मिथ, डॉ. ग्रेग ह्यूग और एसोसिएट प्रोफेसर कैथी Pwen की राय की समीक्षा की वकालत करने के लिए अपनी फिटनेस के संबंध में अगस्त 2003 24 दिनांक डॉ. जॉर्ज की एक रिपोर्ट आई थी और वह उन्मत्त प्रकरणों का निदान किया था सोचा, 14 जनवरी, 1999 को वह भ्रम और मनोदशा विकार के साथ मस्तिष्क की चोट और भी ललाट पालि सिंड्रोम के कारण एक मानसिक विकार के निदान पर विचार, जो उसके निदान "विवादास्पद" माना डॉ. ग्रेग ह्यूग देखा लेकिन उन्होंने कहा कि वह संभवत: एक प्राथमिक मानसिक विकार था सोचा, एसोसिएट प्रोफेसर कैथी ओवेन 12 अक्टूबर 1999 पर उसे देखा और वह "pseudologia fantastica" से पीड़ित माना, कि एक अराजक विकार है और वह ललाट पालि क्षति के लक्षणों से पीड़ित है, वहाँ था कि समय के साथ संज्ञानात्मक समारोह लेकिन हल्के संज्ञानात्मक हानि के अपने स्तर में सुधार वह 1985 में एक बंद सिर पर चोट का सामना करना पड़ा था, यह देखते हुए कि जारी रखा, डॉ. जॉर्ज एक कार्बनिक मानसिक विकार संज्ञानात्मक में परिवर्तन शामिल करने का विचार था कि, मूड और व्यक्तित्व, द्विध्रुवी उत्तेजित उसके मस्तिष्क की चोट के संदर्भ में कृत्रिम विकार और एक मिश्रित व्यक्तित्व विकार के विकार और संभव सबूत है, वह वह स्पर्शरेखा, circumstancial था कि बताया गया है, और भव्यता के साथ हो गयी विचारों को व्यक्त किया है, वह मुश्किल से साक्षात्कार के दौरान एक सांस आकर्षित किया, उसका असर सकारात्मक था और मिलनसार, वह मुख्य न्यायाधीश अक्षम होने का विश्वास उच्च न्यायालय से जुड़े मामलों के साथ व्यस्त था. [संभावना के संतुलन पर मुख्य न्यायाधीश रॉबर्ट फ्रेंच वह जिज्ञासु शक्तियां नहीं है के रूप में एक का उपयोग करने के लिए कैसे एक फ्रेंच पत्र था क्या पता है या नहीं होता है.] 

डॉ. जॉर्ज द्वारा जुलाई 2004 दिनांक 23 एक रिपोर्ट आई थी, उन्होंने कहा कि वह इस विषय से विषय के लिए ले जाया गया लेकिन विभिन्न विषयों में कोई संबंध नहीं थे साक्षात्कार में उल्लेख किया है, वह कठिनाई अवसरों पर उनके संघों का पालन किया था, वह भव्यता और मूड पदोन्नति प्रकट किया है, वह पाया यह मुश्किल वह हो गयी थी कि निष्कर्ष आकर्षित करने के लिए नहीं है, उन्होंने कहा कि वह पूर्व क्षति ललाट पालि क्षति के साथ पेश करने के साथ एक मूड disorer और संघों के साथ एक मानसिक बीमारी का सामना करना पड़ा सोचा. 

रे लाइन्स, वे पहली सितम्बर, 2004 17 पर उसके साथ संपर्क किया था उल्लेख किया और सात मौकों पर उनसे मिला था, जो 11 नवम्बर 2004, तिथि है जो प्रशिक्षु मनोवैज्ञानिक, की एक रिपोर्ट आई थी, वह कानूनी मुद्दों पर उतारना चाहते बने रहे और सामान्य बनाने की इच्छा कानून, और लगातार उसके मस्तिष्क क्षति के बारे में बताया है, वह उसके कई दस्तावेजों युक्त लिफाफे के साथ उसे प्रस्तुत किया, वह यह पढ़ा था या नहीं, के साथ व्यस्त था, यह वह इसे नियंत्रित करने के लिए लग रहा था जब एक दो तरह से बातचीत करने के लिए मुश्किल था, वह उसके मूड को स्थिर दवा शुरू लेकिन वह जरूरत नहीं देखा था प्राप्त करने की कोशिश की है, यह वह प्रेरणा के बावजूद उसकी अपमानजनक व्यवहार बदलने के लिए "तैयार कोई रास्ता" में महसूस किया गया कि, यह वह सकारात्मक गैर औषधीय उपायों का जवाब होता है या नहीं, संदिग्ध था . 

अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबस्टियन बार्कर Bailiff 10 अप्रैल 2012 

वह श्री "Bailiff" के साथ संलग्न करने के लिए जारी रखा, यह देखते हुए कि रे लाइन्स से जून 1995 17 को एक रिपोर्ट आई थी, और उसकी उपस्थिति चिकित्सीय सगाई में चल रही कठिनाइयों, पात्रता की आत्म महत्व और भावना का एक अतिरंजित अवधारणा, narcissistic लक्षण और विचारों के साथ संतोषजनक रहा था भव्यता की है, वह कानूनी मामलों पर उतारना चाहते थे, वह दूसरों के लिए थोड़ी सहानुभूति है लग रहा था, वह अपने व्यवहार के लिए नकारात्मक परिणामों को नहीं देख सकता था, वह सेवा में भाग लेने के समय की बर्बादी थी सोचा, वह अपने को बदलने के साथ विचार किया ही नहीं था व्यवहार. 

वह मुख्य रूप से ललाट पालि सिंड्रोम और कम लक्ष्य निर्देशित गतिविधियों, भावनात्मक क्षमता, उत्साह उथले और अवांछित (उत्साह, अनुचित हास्य - रस की विशेषता जैविक व्यक्तित्व विकार के साथ एक कार्बनिक मानसिक विकार से पीड़ित विश्वास करना जारी रखा जो डॉ. जॉर्ज द्वारा 2006 29 मई को एक रिपोर्ट आई थी ), चिड़चिड़ापन और क्रोध और आक्रामकता के विस्फोट, परिणाम या सामाजिक सम्मेलन पर विचार नहीं है, वह लक्षण hypomania की नकल कर सकता है कि विख्यात लेकिन व्यक्ति पीढ़ी खुश महसूस कर रिपोर्ट नहीं था क्योंकि उनके असली उत्साह अनुपस्थित था, वह आशा को सीमित क्षमता थी, सामाजिक या कानूनी अपने कार्यों के परिणामों. 

एक ही दृश्य बना रहा है जो डॉ. जॉर्ज द्वारा 29 मई 2008 को एक रिपोर्ट आई थी. 

वह ललाट पालि सिंड्रोम के साथ जैविक व्यक्तित्व का निदान किया था और पिछली रिपोर्टों में वर्णित है कि विश्वास करने के लिए जारी रखा जो डॉ. जॉर्ज द्वारा मई 29, 2009 को एक रिपोर्ट आई थी. 

7 अगस्त 2009 को डॉ. जॉर्ज ने एक और रिपोर्ट आई थी, उस स्तर पर वह एक मानसिक इलाज के आदेश के तहत किया गया और डॉ. जॉर्ज वह रिस्पेर्डल consta 50mg के रूप में इंजेक्शन दवाओं पर रखा गया था की सिफारिश की है, वह अपने व्यवहार के बिना बदल जाएगा विश्वास नहीं था दवा के इस प्रकार के. 

29 अप्रैल 2011 को डॉ. जॉर्ज की एक रिपोर्ट आई थी, वह वकालत करने के लिए उसे अयोग्य सोचा. 

सितम्बर 2011 दिनांक 16 सिकंदर Bailiff के मामले में आगे बढ़ने की एक प्रतिलिपि नहीं था, यह है कि श्री Bailiff अपने साक्ष्य में इस सुनवाई के दौरान खुद का प्रतिनिधित्व किया उनके मस्तिष्क के बाईं ओर का मस्तिष्क क्षति के अनुरूप करने के लिए neuropsychological परीक्षण और एमआरआई निष्कर्ष था कि वहाँ विख्यात प्रकट होता है . 

मानसिक स्थिति परीक्षा 

आरोपियों के आचरण को एक बड़ी हद तक इस रिपोर्ट की शुरुआत में वर्णित किया गया है, आम तौर पर वह यथोचित रखा गया था लेकिन असामान्य रूप से सज, वह तीव्रता दमनकारी भाषण प्रकट तेजी के साथ बात की थी, पीढ़ी बातूनी था, उसका असर में परिचित, विशाल से अधिक है, वह, में मेरे विचार, perservation दिशा में एक प्रवृत्ति, उड़ान ओ विचारों (यह तय कर पाना मुश्किल है) प्रकट होता है, वह विषय को वापस लाया लेकिन जल्दी से अन्य विषयों पर ले जाया जा सकता था, वह अपनी अंतर्निहित तात्कालिकता बाधा में है और इसे करने के लिए अनुरूप में कठिनाई प्रकट वह मेरे साथ साक्षात्कार में में खुद को पाया परिस्थितियों कि, उसका असर प्रशस्त किया गया था, हालांकि उनके मन, मेरे विचार में, euthymic था, वह hypomania के साथ संगत होना करने के लिए देखा जा सकता है कि लक्षण के एक नंबर का समर्थन किया, अवसाद के कोई सबूत नहीं था; उसने कहा कि वह उसके परिप्रेक्ष्य मेरे द्वारा समझ है करने के लिए अत्यधिक चिंतित था कि छाप दे तीव्र था, वह किसी भी आत्महत्या के विचार, योजना अथवा इरादे से इनकार किया है, वह लक्षण सकता है इस प्रकार मैं इस स्तर पर सीमित सबूत है जिसके लिए भव्य विचारों के एक नंबर था और एक हो गयी प्रकृति का होने के रूप में लगाया जाना. साक्षात्कार की प्रकृति कुछ अव्यवस्थित था और समय से बाहर चला था के रूप में मैं औपचारिक संज्ञानात्मक परीक्षण प्रदर्शन नहीं किया था, अंतर्दृष्टि और न्याय के लिए अपनी क्षमता, मेरे विचार में, गंभीर रूप से कारण उसकी कार्यकारी कामकाज से प्रभावित था. 

अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबस्टियन बार्कर Bailiff 10 अप्रैल 2012 
जनमत 

मुझे लगता है वह उन्होंने दावा किया कि एक मोटर वाहन दुर्घटना में शामिल किया गया था जब गंभीर वह approximatly 15 साल में, 1985 में नुकसान उठाना पड़ा है एक मस्तिष्क की चोट से व्युत्पन्न dysfunctioning कार्यकारी, 108 दिन और 12 घंटे, के अनुरूप लक्षण प्रकट किया गया था अभियुक्त को देखा तो मेरी राय में बहन के जीवन के 310 दिनों के पुराने, वैनेसा केमिली Bayliss. यह इस से पहले सिर पर चोट करने के लिए वह एक अपेक्षाकृत उच्च कामकाज और बुद्धिमान व्यक्ति था कि संभावना है, यह मस्तिष्क क्षति के प्रमुख क्षेत्र सामाजिक करने के लिए अपने व्यवहार के अनुरूप करने की उसकी क्षमता पर विशेष रूप से प्रभावित किया है जो ललाट पालि के क्षेत्र में किया गया था कि यह भी संभावना है कुछ सामाजिक स्थितियों को और कुछ डिग्री, दूसरों पर अपने व्यवहार के प्रभाव की सराहना करते हैं और समझने के लिए कुछ सामाजिक स्थितियों को और कुछ हद तक उनकी क्षमता के लिए प्रतिक्रियाओं को बाधित करने, सामाजिक मानदंडों को अपने व्यवहार के अनुरूप करने के लिए अपनी क्षमता के लिए प्रतिक्रियाओं को बाधित करने के मानदंडों, पर नैदानिक ​​साक्षात्कार स्मृति, भाषा, धारणा, एकाग्रता और बुद्धि के लिए बरकरार क्षमता को बनाए रखा है प्रकट होता है, इस का एक परिणाम के रूप में उनके संज्ञानात्मक हानि के शुरू में दूसरों के द्वारा अनदेखी की जा सकती है. 

हालांकि वह सामाजिक मानदंडों को अपने व्यवहार के अनुरूप करने के लिए अपनी क्षमता में एक गंभीर संज्ञानात्मक हानि प्रकट होता है, एक परिणाम के रूप में वह अपने पारस्परिक संबंधों, सामाजिक संबंधों, सामाजिक तर्क और सामाजिक परंपरा के क्षेत्र में विकलांगता प्रकट होता है, वह में व्यस्त और perservative बनने की संभावना है उन विचारों को, वह है कि विशेष विचार करने के संबंध में उन्हें पकड़ और संबंध में एक अपेक्षाकृत ठोस फैशन में अपने पर्यावरण की व्याख्या, महत्वपूर्ण बात यह है कि वह इस तरह अपने वातावरण में हो रहा है और अगर severly क्या है के बारे में उनकी धारणा के संबंध में अपनी प्रतिक्रियाओं को बाधित करने की क्षमता का अभाव अपने व्यवहार के अनुरूप करने के लिए अपनी क्षमता में समझौता किया है, वह गलत तरीके से दूसरों (मैं क्योंकि उसकी असामान्य प्रस्तुति की उसके लिए एक दैनिक अनुभव है पर शक है) से, उनके विचार में, इलाज जब चोट लगी, aggrevied, गुस्सा महसूस करने के लिए भावनात्मक क्षमता रखता है. 

उनकी प्रस्तुति वह दबाव भाषण प्रकट होता है, बातूनी प्रशस्त, और गरीब सामाजिक न्याय के साथ overfamiliar है और वह hypomania के लिए मानदंडों को पूरा कर सकता है कि में hypomania के लिए समान है, लेकिन उसके hypomanic लक्षण fluctuant नहीं हैं, लेकिन अपेक्षाकृत लगातार कर रहे हैं और इस प्रकार के लिए और अधिक कारण होगा मस्तिष्क क्षति का एक परिणाम के रूप में क्षति. 

वह हो गयी है या नहीं, टी बनाना एक मुश्किल दृढ़ संकल्प है, वह एक अरबपति होने के रूप में खुद के बारे में भव्य विश्वासों प्रकट होता है, वह चुनौतीपूर्ण मुद्दों को वह संबंध में प्रतिभा है विश्वास में कानूनी प्रणाली के साथ नियमित रूप से संपर्क में उसे लाता है कि उसकी मुश्किल व्यवहार को सही ठहराते उच्च न्यायालयों में, यह स्पष्ट हमलावर सफ़ाई है कि, खुद की रक्षा करने में वह अदालत में precedemt स्थापित करने में सक्षम हो जाएगा [05:19], और कहा कि वह खुद अपने आप को एक व्यक्ति राहेल मिशेल से संबंधित व्यक्तियों के एक नंबर के द्वारा सताया जा लगता है Piercey और विभिन्न व्यक्तियों का मानना ​​है कि कम से कम अतीत में, एक persecutory हो गयी विश्वासों के अतीत, विचारोत्तेजक में उनके खिलाफ साजिश, कुल मिलाकर इन मान्यताओं शायद शायद ब्रायन क्षति से निकाली गई है, अपने अनुभवों के तर्कसंगत मूल्यांकन में एक हानि से प्रेरित हैं. 

वह एक अपेक्षाकृत कठिन विकास पृष्ठभूमि से आने का वर्णन है, वह अपेक्षाकृत छोटा था जब उसके माता - पिता से अलग है, वह अपने पिता के साथ उसके अन्य लेकिन बनाए रखा संपर्क द्वारा लाया गया था, वह घरेलू हिंसा, sexua दुरुपयोग या शारीरिक शोषण करने के लिए जोखिम से इनकार किया, [वह नहीं था इसलिए हम घर जाओ या वैनेसा हम एक साथ घर (दोस्त क्रीक रोड लाइट नीचे 5.5km) चलना होगा "ने कहा, मुझे mogadon, serepax, वैलियम, Tenuate dospan, मारिजुआना और शराब और उसे और उसकी बहन की गंदगी बाहर कोसते इस्तेमाल किया उसकी माँ को एक साथ मां जितना वह हम दोनों के मार सकता है के रूप में हम में से एक पार्टी की योजना बनाई नहीं जा सकता. "] वह 16 साल का था जब उसकी बहन [वैनेसा] की मृत्यु हो गई. [ह्यूम राजमार्ग के रूप में जाना सड़क Jerrawa क्रीक नासिक में superelevation के कारण] वह अपने सामाजिक संबंधों में बदलाव के लिए सुझाव है कि वहाँ कुछ सबूत है कि एक उचित शैक्षिक प्रक्षेपवक्र का समर्थन करते हुए, वह मेरे विचार में एक सीमित संबंध इतिहास रहा है और, शायद एक गरीब रोजगार इतिहास लेकिन उसकी प्रस्तुति की संभावना चोट सिर के कारण है के रूप में मैं एक personaility विकार का निदान नहीं होगा. 

उन्होंने कहा कि किसी भी अन्य प्रमुख चिकित्सा समस्याओं से इनकार करते हैं, लेकिन मैं औपचारिक रूप से शारीरिक रूप से उसे जांच नहीं था. 

मैंने उसे देखा था उस समय उस पर असर पड़ रहा सबसे महत्वपूर्ण तनाव अपने वर्तमान क़ैद से संबंधित है और पर अपने संकट उसकी पूर्व प्रेमिका एंजेला Magnocavallo और वह अपने वकील बर्नार्ड Collaery के रूप में माना जाता है जो किसी के बीच एक अनुचित संबंध की धारणा है. 
     
अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबस्टियन बार्कर Bailiff 10 अप्रैल 2012 

मेरे विचार में उनका कामकाज severly पारस्परिक सामाजिक और व्यावसायिक डोमेन की ar4ea में बिगड़ा और यह संभावना एक स्थिर विशेषता और दीर्घकालिक है. 

मैं दो 2008 में अवधि पर हमलावर की अवधि, और फिर 2011 में हमलावर का एक और अवधि कि वहाँ का उल्लेख किया. आधार पर सभी अपराधों के संबंध में कहा कि वह एक "मानसिक हानि" पीड़ित हो गया होता, मस्तिष्क क्षति का एक परिणाम के रूप में. यह उसकी मानसिक हानि गंभीरता से अपने आचरण के स्वभाव और गुणवत्ता गलत था पता करने के लिए अपनी क्षमता बिगड़ा हुआ है कि संभावना नहीं है, लेकिन उसके हमलावर (2008 और 2011) की अवधि के दौरान उसकी मानसिक हानि अपने आचरण को नियंत्रित करने के लिए अपनी क्षमता को गंभीरता था कि प्रभाव नहीं पड़ा समझौता और संतुलन पर वह उसे 'मानसिक हानि "की रक्षा करने के लिए उपलब्ध होगा. 

डॉ. स्टीफन Allnutt 
फॉरेंसिक मनोरोग में FRCPC, FRANZCO, फैलोशिप (कनाडा) 
वरिष्ठ सलाहकार फोरेंसिक मनोचिकित्सक 
संहत वरिष्ठ व्याख्याता, UNSW 

ऑस्ट्रेलियाई राजधानी क्षेत्र सुप्रीम कोर्ट ने आर वी Bailiff 30 नवंबर 2011 ACTSC 214 

अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबस्टियन बार्कर Bailiff 
"क्या नया है के अंतर्गत आता है जो मस्तिष्क damege का लक्षण है 
विकलांगता विकलांगता बाधा के विश्व स्वास्थ्य संगठन अंतर्राष्ट्रीय वर्गीकरण. " 

मुख्य न्यायाधीश टेरेंस हिगिंस 
"मैं हानि, विकलांगता और हैंडीकैप के अंतरराष्ट्रीय वर्गीकरण से परिचित हूँ. दोषी नहीं. 
सोसायटी की 10% हानि विकलांगता बाधा के अंतरराष्ट्रीय वर्गीकरण के तहत एक हानि (1981) है 

"पार्कर क्यूसी, रोजर, बैरिस्टर, पर कानून, (61 2 9221 3890), p.127, अध्याय 7, सिद्ध या मस्तिष्क क्षति, ब्रायन नुकसान चिकित्सा कानूनी पहलू, ब्लैकवेल प्रेस, सिडनी, (1994) खंडन Adducing साक्ष्य . (मेरा Phaedra जटिल फिलिप डब्ल्यू बेट्स, सहायक प्रोफेसर, सिडनी और सर ओवेन डिक्सन मंडलों विश्वविद्यालय जनरल संपादक है) 

"6. AFocal सेरेब्रल विकार Lishman में क्लीनिकल चित्र सख्ती से फोकल मस्तिष्क क्षति दोनों तीव्र और जीर्ण संगठन प्रतिक्रियाओं के लिए जिम्मेदार हो सकता है कि p.16 में कहते हैं. वह एक ललाट घाव स्वभाव और स्वभाव के विशिष्ट परिवर्तन प्रदान कर सकते हैं कि कहते हैं. हाल विशेषता है expanisive overfamiliarity, उद्दंडता, के साथ एक disinhibition गप iveness [पर], बचकाना उत्तेजना या नटखट और punning सामाजिक और नैतिक नियंत्रण अलैंगिक अविवेकपूर्ण और क्षुद्र दुराचार ocur सकता है. चिंता के लिए भविष्य की कमी के साथ और कार्यों के परिणाम के लिए कम हो, या हो सकता है वित्तीय या पारस्परिक मामलों के संबंध में निर्णय के सकल त्रुटियों. कभी कभी एक उल्लेखनीय उदासीनता नहीं है, यहां तक ​​कि दूसरों की भावनाओं की लापरवाही. समान रूप से अपने या उसकी हालत में रोगी की ओर से चिंता और अंतर्दृष्टि की कमी है. मूड की ऊंचाई अक्सर है अर्थात् और नहीं बल्कि पर्यवेक्षक के लिए संचार, जो एक सच्चे उत्साह से खाली और fatous उत्साह, देखा. अन्य मामलों में प्रमुख परिवर्तन कमी OPF पहल, aspontaneity और psychomotor गतिविधि का एक गहरा धीमा कर रहे हैं. एकाग्रता, ध्यान और एक योजना बनाई गतिविधि से बाहर ले जाने की क्षमता रोगियों को सुरक्षित किया गया है एक बार तुमको परिवर्तन पर औपचारिक बुद्धि की कसौटी पर प्रदर्शन से प्रभावित कर रहे हैं अक्सर आश्चर्यजनक अच्छी तरह से संरक्षित है. 

संदर्भ: - Lishman, विलियम एल्विन, जैविक मनोरोग, सेरेब्रल विकार, ब्लैकवेल वैज्ञानिक प्रकाशन ऑक्सफोर्ड (1987) के मनोवैज्ञानिक Conssequences. 

"7pm'ish बुधवार 16 नवम्बर 2011 
प्रिय बर्नार्ड, YCS 98Z और Yly 777 - बरनार्ड COLLAERY कर धोखाधड़ी 

यह आपको अपने लाल puegot ड्राइविंग देखने के लिए महान है. Whilst अपने लैंडक्रूजर 35 Anembo स्ट्रीट पर खड़ी है. इसमें कोई शक नहीं आप Yly 777 48 Anembo स्ट्रीट Narrabundah में रात भर खड़ी थी जब आप एंजेला Magnocavallo के साथ की थी कितना गुदा और मौखिक और योनि संभोग समझाने में प्रसन्न होगा. एंजेला MAGNOCAVALLO मेरे घर के पास चला गया और आप कई अपने प्रवेश के बाद से उसने आत्महत्या की है मुझे बताया गया है. या दोनों "आप एक रिश्ता कर रहे हैं." मेरे लिए आपने कहा आप आप आत्महत्या करने CC2011 के मेरे परिवार हिंसा साथी मामले 10528-9 ड्राइव तो मैं एक आत्मघाती सहायता और उकसाने का आरोप लगाया जा करने के लिए आप के लिए फोन करता हूँ. या फिर आप एंजेला MAGNOCAVALLO 18:15 16 नवंबर से suicided गया है मुझे बताने के लिए आया था? या फिर आप के लिए एक घंटे के लिए waiti किया: - या करने की धमकी: - 
1. मुझे पंच? 
2. चार लोग मेरे लिए वे सकता है जो कुछ भी मिलता है? 
3. मैं आप एंजेला MAGNOCAVALLO वह हर 7 orgasms है कि वह मेरे साथ बीड को जाता है जानता है कि तुम बिस्तर पर उसे ले हर 7 orgasms है यह सुनिश्चित करने के बारे में कैसा महसूस होता है मुझे पूछने के लिए? आप के विपरीत मैं काफी फिट हूँ! 
4. एंजेला MAGNOCAVALLO वह दोषी है या शर्म महसूस करता है के रूप में एक एम्फ़ैटेमिन (गति) अधिक मात्रा लेने के बाद मृतक है? मुझे बताने के लिए 

क्या आप वह मुझसे शादी करोगी अगर एंजेला MAGNOCAVALLO में हुई है जो संचार के बढ़ गुणवत्ता का आनंद कभी नहीं होगा की तुलना में अपने बेहद फिट क्षमता मेरे अनुसार के कारण अनगिनत orgasms के एक दिन की दर से 9 महीनों,, के लिए एंजेला MAGNOCAVALLO प्रवेश नहीं किया है एंजेला MAGNOCAVALLO कम से कम 7 है, जब तक मैं एंजेला MAGNOCAVALLO उसके अगले संभोग सुख देने से पहले ANGAELA MAGNOCAVALLO 'हां' कहते हैं, जो करने के लिए. 

मुख्य न्यायाधीश टेरेंस हिगिंस आप अनगिनत महिलाओं, यहां तक ​​कि 46 साल के अपने जूनियर, यहां तक ​​कि आप ग्राहकों ANAGELA MAGNOCAVALLO, 30 साल के अपने जूनियर, आप मजिस्ट्रेट कोर्ट डीवी 674 2011 में दिखाई देते हैं और जब अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे मैथुन पता लगाने के लिए एनी COLLAERY और इसी तथ्य सबूत पर भरोसा कर सकते हैं सेबास्टियन बार्कर कारिदा उसे लंबे समय प्रेमी, विश्वासपात्र और solemate अनुसार एंजेला MAGNOCAVALLO को सात चरम सुख प्रदान करने के लिए अपनी असमर्थता पुष्टि कर सकते हैं. 
मुख्य न्यायाधीश Terr4ence हिगिंस 7 उच्च न्यायालय, 4500 आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड बैरिस्टर और एक ग्राहक एंजेला MAGNOCAVALLO के साथ सो रही है और एक ग्राहकों के साथ अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबास्टियन सोने के लिए एक वकील के रूप में अभ्यास करने के लिए अनुमति दी जा रही से आप रोक लगाने के आम कानून उदाहरण के 800 साल की जरूरत नहीं है BARKERA कारिदा के वास्तविक, प्रेमिका, प्रेमी, solemate और वनस्पति उद्यान साथी. हमारे बच्चों की मां. 

सादर 
अलेक्जेंडर मार्सेल आंद्रे सेबास्टियन बार्कर कारिदा 

अनुलेख मैंने कहा, "आप 3 करोड़ डॉलर देना है के रूप में आपको दिवालिया घोषित कर दिया है और आप केवल किराया बचाने के लिए 5 Brockman स्ट्रीट में स्थानांतरित होने का आनंद जाएगा 
MAIL@ACTLAWSOCIETY.ASN.AU जीपीओ बॉक्स 5623 0011 612 6247 5700 612 6247 3754 

बायोडेटा 
डॉ. स्टीफन Allnutt 
एम.बी. Ch., बी, FRCPC, FRANZCP 
फोरेंसिक मनोरोग 
स्तर 5, सुइट 506, 75 मिलर स्ट्रीट, उत्तर सिडनी एनएसडब्ल्यू 2060 
पीओ बॉक्स 876 उत्तर सिडनी एनएसडब्ल्यू 2059 
टेलीफोन 0011 612 9929 2913 प्रतिकृति 0011 612 9929 2914 

योग्यता 
चिकित्सा, Stellensboch विश्वविद्यालय, 1981 में दक्षिण अफ्रीका के स्नातक. 
कनाडा के मेडिकल काउंसिल, 1988, कनाडा के Licenitate. 
कनाडा, 1994 के Physicans के रॉयल कॉलेज के सदस्य. 
कनाडा में McMaster विश्वविद्यालय, 1994 से मनोरोग विज्ञान में फैलोशिप. 
ओटावा विश्वविद्यालय, 1995 में फॉरेंसिक मनोरोग में विशेष प्रशिक्षण. 
ऑस्ट्रेलिया रॉयल ऑस्ट्रेलियन और मनोचिकित्सकों की न्यूजीलैंड कॉलेज, 2001, के बंदे. 

अनुभव 
औपचारिक रूप से 14 वर्ष, फोरेंसिक अनुभव के साथ फोरेंसिक मनोचिकित्सक प्रशिक्षित किया. 
सिडनी में अंशकालिक निजी फोरेंसिक अभ्यास. 
एनएसडब्ल्यू स्वास्थ्य विभाग के लिए फोरेंसिक मनोचिकित्सक में वरिष्ठ सलाहकार. 
उच्च और स्थानीय अदालतों में विशेषज्ञ गवाह के रूप में काम किया गया है, आपराधिक और दीवानी मामलों में, कनाडा, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में, सार्वजनिक और निजी दोनों क्षेत्र में. 

विशेषज्ञता 
मां और Workcover के लिए स्थायी मानसिक क्षति के आकलन में मान्यता प्राप्त है. 
करणीय, मानसिक चोट, पेशेवर यौन, हमलावर / negligencfe और सिविल दक्षताओं. 
परीक्षण खड़ा करने के लिए धारा 33 के रखरखाव, पागलपन, यंत्र, substancial हानि, विशिष्ट और सामान्य आशय. 
हिंसा और जुर्म के लिए जोखिम का आकलन. 
ऐसे arsonists, stalkers, threateners और यौन अपराधियों के रूप में विशेष अपराधी समूहों. 
जेल में रखा जाता है, जो मानसिक रूप से बीमार व्यक्तियों का मूल्यांकन और उपचार. 

पदों 
सलाहकार फोरेंसिक मनोचिकित्सक, ऑकलैंड, न्यूजीलैंड (1995-1997) में फोरेंसिक मनोरोग सेवाएं 
ऑकलैंड, Zealnd (1997-2000) में AForensic मनोरोग सेवा के उप निदेशक 
मानसिक स्वास्थ्य सेवाओं के निदेशक, लांग खाड़ी अस्पताल (2000-2002) में वरिष्ठ फोरेंसिक मनोचिकित्सक 
से न्यू साउथ वेल्स राज्य में व्यापक न्यायालय संपर्क सेवा के लिए वरिष्ठ सलाहकार (2002-2003) 
सेंट्रल कोस्ट स्वास्थ्य (2004) के लिए मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र के निदेशक अभिनय 
NSAW समुदाय फॉरेंसिक मानसिक स्वास्थ्य सेवाओं के currnetly नैदानिक ​​निदेशक (2005-2012) 

पुरस्कार 
प्रशिक्षु फोरेंसिक मनोरोग के लिए 1995 में सर्वश्रेष्ठ शोध पत्र (1995) के लिए फोरेंसिक विज्ञान के अमेरिकन अकादमी 
न्यू साउथ वेल्स राज्य में व्यापक न्यायालय संपर्क सेवा के साथ काम करने के लिए न्यू साउथ वेल्स के प्रीमियर के गोल्ड अवार्ड (2003) 

पहले व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं 
RANZCP की फोरेंसिक मनोरोग संघीय धारा के सचिव के. 
स्थायी मानसिक विकलांगता के लिए WorkCover stering समूह के सदस्य. 
एनएसडब्ल्यू स्वास्थ्य प्रहरी घटनाओं, हत्या उप समिति के सदस्य. 
बच्चे और युवा लोग (क्लीनिकल स्तर) के लिए एनएसडब्ल्यू आयोग द्वारा यौन अपराधियों में एक विशेषज्ञ के रूप में मान्यता प्राप्त. 
वर्तमान व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं 
निजी कानूनी चिकित्सकों, कानूनी सहायता, एनएसडब्ल्यू मानसिक स्वास्थ्य की समीक्षा न्यायाधिकरण, एनएसडब्ल्यू सार्वजनिक रक्षकों कार्यालय, लोक अभियोजन के निदेशक के कार्यालय, एनएसडब्ल्यू पैरोल बोर्ड, एनएसडब्ल्यू Corown सॉलिसिटर कार्यालय को रिपोर्ट और सलाह प्रदान करें. 
RANCP के लिए परीक्षक. 
बच्चे और युवा लोग (सुपरवाइजर स्तर) के लिए एनएसडब्ल्यू आयोग द्वारा यौन अपराधियों में एक विशेषज्ञ के रूप में मान्यता प्राप्त. 
बोर्ड एनएसडब्ल्यू बच्चों के न्यायालय क्लिनिक के लिए मनोचिकित्सक नामित किया है. 
सुधारात्मक सेवा आचार समिति के विभाग का सदस्य. 
आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड अकादमी मनोविज्ञान, मनोरोग और कानून की समिति के सदस्य. 
UNSW में वरिष्ठ व्याख्याता संहत. 
एनएसडब्ल्यू मानसिक स्वास्थ्य की समीक्षा ट्रिब्यूनल के सदस्य. 

शैक्षिक 
ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, कनाडा और संयुक्त राज्य अमेरिका में एक सहकर्मी की समीक्षा सम्मेलनों प्रस्तुत किया. 
सहकर्मी की समीक्षा पत्रिका और पुस्तक अध्याय में फोरेंसिक विषयों के एक नंबर पर प्रकाशित किया है....

No comments:

Post a Comment